Home >> उड़ान प्लेटफॉर्म >> कैंपा >> पंजाब >> पेय >> रिलायंस >> लुधियाना >> व्यापार >> रिलायंस कंज्यूमर प्रॉडक्ट्स का मशहूर पेय ब्रैंड “कैंपा” उड़ान प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा

रिलायंस कंज्यूमर प्रॉडक्ट्स का मशहूर पेय ब्रैंड “कैंपा” उड़ान प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा

रिलायंस कंज्यूमर प्रॉडक्ट्स का मशहूर पेय ब्रैंड “कैंपा” उड़ान प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा

लुधियाना, 28 अप्रैल, 2023 (न्यूज़ टीम):
रिलायंस कंज्यूमर प्रॉडक्ट्स लिमिटेड (आरपीसीएल) ने आज उड़ान पर अपना प्रतिष्ठित पेय ब्रांड, ‘कैम्पा’ रेंज उपलब्ध कराने के लिए अखिल-भारतीय वितरण साझेदारी की घोषणा की। उड़ान खुदरा विक्रेताओं और छोटे किराना दुकानों के लिए भारत का सबसे बड़ा ई-बी2बी प्लैटफॉर्म है। शुरुआत में आरसीपीएल के कैम्पा पेय की रेंज 50,000 से अधिक खुदरा विक्रेताओं/ किराना दुकानों पर मिलेगी। इस वितरण को अगले दो महीनों में धीरे-धीरे 1 लाख से अधिक खुदरा विक्रेताओं/ किराना दुकानों तक विस्तारित किया जाएगा।

तीन नई कैम्पा फ्लेवर्स - कोला, ऑरेंज, और क्लियर लाइम - उड़ान प्लैटफॉर्म पर लॉन्च की गई हैं और यह अलग-अलग मात्रा तथा कीमतों में उपलब्ध होंगी, जिनमें तत्काल सेवन के लिए 200 एमएल पैक, 500 एमएल का ऑन-द-गो शेयरिंग पैक, और घरेलु खपत के लिए 2,000 एमएल का होम पैक शामिल हैं।

उड़ान के हेड-एफएमसीजी बिजनेस, विनय श्रीवास्तव ने कहा कि, “हम इस गर्मी में भारतीय उपभोक्ताओं के लिए ‘शानदार भारतीय स्वाद’ (द ग्रेट इंडियन टेस्ट) पेश करते हुए उत्साहित महसूस कर रहे हैं। हमारा मानना है कि हमारे बड़ी संख्या में रिटेल विक्रेताओं और किफायती वितरण नेटवर्क के संयोजन से हम सम्पूर्ण भारत में बाजार में ‘कैम्पा’ रेंज की व्यापक पहुंच के लिए आरसीपीएल की ज़रूरतें पूरी करने के लिए खास स्थिति में हैं।"

उन्होंने आगे कहा, “उड़ान के विस्तृत वितरण नेटवर्क और रिटेल पार्टनर्स के साथ मजबूत संबंधों से कई राष्ट्रीय और क्षेत्रीय ब्रांडों को लाभ हुआ है तथा उन्हें उल्लेखनीय लागत लाभों के साथ राष्ट्रीय बाज़ारों तक तेजी से पहुँच बनाने की क्षमता हासिल हुई है। रिटेलर्स और छोटी-छोटी किराना दुकानों को सेवा देने के अपने प्रयास में उड़ान अपनी ताकत का लगातार लाभ उठाएगा और पूरे भारत में अपना कारोबार बढ़ाने के इच्छुक ब्रांडों के लिए पसंदीदा सहयोगी बनने की दिशा में काम करेगा।”